May 16, 2024
Video of small child went viral on social media

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ छोटे बच्चे का वीडियो- हर एक की वीडियो में रील बनाने वाले का टैलेंट देखने को मिलता है। लेकिन अगर वीडियो अगर किसी छोटे बच्चे का हो तो उसको सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है।

जी हां दोस्तों बच्चे होते ही ऐसे हैं कि वह कैमरे के सामने आकर कुछ भी करके दिखा दे सोशल मीडिया पर हाथों-हाथ वायरल हो जाता है। बच्चों के वीडियो में कई बार कैप्शन लगाने की जरूरत भी नहीं पड़ती है, क्योंकि इनकी मासूमियत काफी होते हैं वीडियो को पसंद करने के लिए।

भारत के बच्चे का वीडियो वायरल

हमारे देश से ही एक छोटे से बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है जिसके बारे में आज हम बात करने वाले हैं.

आज का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें हम साफ तौर पर देख सकते हैं कि कैसे एक छोटा सा बच्चा बॉलीवुड गाने को अपनी आवाज में गाते हुए नजर आ रहा है.

हालांकि बच्चे के पास गाना गाने का हुनर नहीं है, लेकिन फिर भी वीडियो को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. बता दें कि इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट कॉमेडी वीडियो पर अपलोड किया गया है।

हम जिस इंस्टाग्राम अकाउंट की बात कर रहे हैं उस पर आए दिन एक नायक नया वीडियो अपलोड होता रहता है, और यह हमारी जिम्मेदारी होती है की इस वीडियो को ज्यादा से ज्यादा घर तक पहुंचाया जाए.

View this post on Instagram

A post shared by funny video (@comedy_videos7952)

वैसे तो इंटरनेट पर कभी मेट्रो का वीडियो तो कभी हवाई जहाज का वीडियो लोड होता रहता है लेकिन जो टैलेंट इस बच्चे के अंदर देखने को मिल रहा है वह किसी और के अंदर नहीं है।

दर्शकों ने किया कमेंट

कुछ लोगों ने कहा कि यह बच्चा गाना गाते समय कितना क्यूट लग रहा है. वही एक ने लिखा कि आज के बच्चों को पहाड़ा नहीं आता है लेकिन बॉलीवुड गाने अच्छे से याद है.

दो हजार से ज्यादा मिले लाइक

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अभी तक कई हजार बार देखा गया है और इससे भी बड़ी बात यह है की वीडियो को अभी तक दो हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं।

आपको बता दें कि हमारा इंडिया एक ऐसा देश है जहां पर गली के कौन से कोने में टैलेंट देखने को मिल जाए इसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता.

आज की वीडियो में हम देख सकते हैं कैसे एक बच्चा तपती धूप में पेड़ की छांव में गाना गाते हुए नजर आ रहा है। आज की तारीख में हम देख सकते हैं कि बड़े-बड़े लोग वीडियो बनवाते समय शर्माते रहते हैं।

लेकिन यह बच्चा कैसे पूरे कॉन्फिडेंस के साथ में गाना गाते हुए नजर आ रहा है, आप इस नजारे को हमारे आज की जानकारी की वीडियो में सबसे पहले देख सकते हैं. हम आपके लिए आए दिन एक नया वायरल वीडियो लेकर आते रहते.

अगर आपके बच्चे के अंदर भी इस प्रकार का टैलेंट है तो उसको कभी छुपाना नहीं चाहिए. क्योंकि जो टैलेंट होता है कई बार आपके बच्चे को भविष्य में आगे ले जा सकता है.

कई बार ऐसा भी होता है की इसी टैलेंट की वजह से आपके बच्चे का आगे चलकर भविष्य बन जाता है. जानकारी को पढ़ने के लिए आप सभी का धन्यवाद।

और पढ़े- एरोप्लेन के अंदर लड़की ने बनवाया धमाकेदार वीडियो, बॉलीवुड गाने पर किया डांसi78

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *