May 4, 2024
When a burning bulb is put in petrol

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई साइंस एक्सपेरिमेंट वायरल होता रहता है. इनमें से कुछ एक्सपेरिमेंट हमें देखने में अच्छे लगते हैं.वही कुछ एक्सपेरिमेंट ऐसे भी होते हैं जिन्हें देखने के बाद हमें अपनी आंखों पर विश्वास नहीं होता है. वायरल वीडियो दिखाने के पहले हम आपसे यही कहना चाहते हैं कि कृपया करके घर पर ऐसा कुछ करने की कोशिश मत कीजिएगा.

जलते हुए बल्ब को पेट्रोल में डाल दिया

 

जी हां सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें हम देख सकते हैं कि कैसे जलते हुए बल्ब को पेट्रोल में डाल दिया. इसके बाद हम देख सकते हैं की जोरदार ब्लास्ट हो गया. अगर आपने यह वायरल वीडियो अभी तक नहीं देखा है तो हमारी जानकारी में सबसे पहले आप सभी लोग देख सकते हैं. बताना चाहते हैं की एक यूट्यूब बनाने वाले लड़के ने इस एक्सपेरिमेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया था.

 

जोरदार ब्लास्ट हो गया

 

वीडियो में हम देख सकते हैं कि जैसे ही जलता हुआ बल्ब पेट्रोल में डाला गया एक जोरदार ब्लास्ट हो गया. इस वजह से एक छोटी सी आग भी उठी थी. अगर आपने यह वीडियो अभी तक नहीं देखा है तो हमारी जानकारी में आप सभी लोग सबसे पहले इस वीडियो को देख सकते हैं. हम आपके लिए आए दिन एक नया वायरल वीडियो लेकर आते रहते हैं. लेकिन इस बार जो वीडियो देखने को मिल रहा है वह वाकई में काफी ज्यादा खतरनाक देखने में लग रहा है.

एक बार फिर से यदि आपने वीडियो नहीं देखा है तो हमारी जानकारी में आप सभी लोग सबसे पहले इस वीडियो को देख सकते हैं. अगर आपको वीडियो पसंद आया है तो और हनुमान जी के भक्त है तो हमारे वीडियो को जरुर शेयर करें. खबर को पढ़ने के लिए धन्यवाद. आप हमारे होम पेज पर जा सकते हैं.

 

20 सेकंड में लड़के ने कर दिखाया फ़ूड चैलेंज पूरा, वीडियो वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *