May 3, 2024
The boy completed the food challenge in 20 seconds

दोस्तों मोमो खाना तो हम सभी को पसंद होते है। कुछ लोग एक बार में 10 से 15 मोमो भी आराम से खा जाते है। लेकिन अगर चैलेंज कबूल करना हो तो उसकी बात ही कुछ और होती है। जी हा दोस्तों इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है.

 

20 सेकंड में 4 मोमो खा लिए

 

जी हा दोस्तों इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे हम देख सकते है की एक शख्स 20 सेकंड में 4 मोमो खाते हुए नजर आ रहा है। जी हा दोस्तों इस बच्चे की उम्र मात्र 15 से 16 साल के आसपास की बताई जा रही है।

अगर आपने यह वीडियो अभी तक नहीं देखा है तो हमारी जानकारी में आप सभी लोग सबसे पहले देख सकते है। हम देख सकते है की 20 सेकंड शुरू होते ही उस लड़के ने मोमो खाना शुरू कर दिया और 20 सेकंड में 4 मोमो की प्लेट साफ कर दी।

कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर ऐसी भी होती है जहा पर लोग पैसे कमाने के लिए भी फ़ूड चैलेंज को कबूल कर लेते है। इससे पहले भी हम आपके लिए काफी सारे वायरल वीडियो लेकर आ चुके है लेकिन इस वीडियो की बात ही कुछ और है।

इंटरनेट पर वैसे तो बहुत सी वीडियो वायरल होती रहती है लेकिन जो वीडियो आज आप देख रहे है उसमे तो इस बच्चे की तारीफ वाकई में करनी पड़ेगी। आपको बताना चाहते है की इस प्रकार का टैलेंट सिर्फ इंडिया में ही देखने को मिलता है जहा पर लोग लोकप्रिय होने के लिए कुछ भी करके दिखा देते है।

इससे पहले भी हम आपके लिए एक वीडियो लेकर आये थे जिसमे एक लड़का गाना गाते हुए नजर आ रहा था। अगर आपको यह जानकारी अच्छी लगी है तो ज्यादा से ज्यादा शेयर करे। इस जानकारी को पढ़ने के लिए आप सभी का धन्यवाद।

 

रितिक रोशन की फाइटर फिल्म की समीक्षा के बारे में

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *