May 4, 2024
About Hrithik Roshan's fighter movie review

नमस्कार दोस्तों आज हम बात करने वाले हैं ऋतिक रोशन की आने वाली नई फिल्म फाइटर के बारे में. जी हां दोस्तों फाइटर फिल्म का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया गया है.

प्रशंसकों के अंदर उत्सुकता दिखाई दे

 

जैसे ही फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया प्रशंसको के अंदर साफ तौर पर उत्सुकता देखने को मिल रही है. फर्स्ट लुक में हम देख सकते हैं कि बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन एक आर्मी मैन के ड्रेस में नजर आ रहे हैं।

इसके अलावा उन्होंने बगल में खड़े फाइटर जेट पर हाथ रखा हुआ है. शायद इसीलिए फिल्म का शीर्षक फाइटर रखा गया है. इसके साथ ही कैप्शन में लिखा हुआ है 25 जनवरी 2024 को फिल्म रिलीज होने वाली है. और फिल्म रिलीज होने में 7 महीने बाकी है.

 

अन्य कलाकारों के बारे में

 

बताना चाह रहे हैं कि फिल्म में रितिक रोशन के अपोजिट दीपिका पादुकोण भी दिखाई देने वाली है. इसके अलावा फिल्म में अनिल कपूर भी मुख्य किरदार में नजर आने वाले है.

कुछ लोगों ने कहा है कि इंग्लिश फिल्म का रिमेक बनाया गया है. वहीं कुछ लोग तारीफ करते हुए भी नजर आ रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि यह फिल्म बड़े बड़ों के रोंगटे खड़े करने वाली है.

इसके साथ ही रितिक रोशन की एक और फिल्म वॉर 2 भी सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है लेकिन अभी तक रिलीज डेट सामने नहीं आई है.

बताना चाहते हैं कि इससे पहले भी शाहरुख खान की बिग बजट फिल्म पठान सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. पठान फिल्म में शाहरुख खान के साथ-साथ दीपिका पादुकोण भी दिखाई दी थी.

लेकिन एक बार फिर से रितिक रोशन के साथ दीपिका पादुकोण को एक बड़ी फिल्म में काम करने का मौका मिला है. हमारी खबर को पढ़ने के लिए आप सभी का धन्यवाद.

 

शाहरुख खान से लेकर आमिर खान तक, पटौदी परिवार के सैफ अली खान बचपन में ऐसे दिखाई देते थे

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *