May 6, 2024
Shah Rukh Khan to Aamir Khan

दोस्तों आपने अपने पसंदीदा सितारों को फिल्मों में जरूर देखा होगा. इसके अलावा आपको उनकी तस्वीरें भी याद होंगी. आप चाहे तो आंख बंद करके भी अपने पसंदीदा सितारों को पहचान सकते हैं।

 

बॉलीवुड सितारों की बचपन की तस्वीरें

 

चलिए जानकारी शुरू करने का समय आ चुका है। जी हां दोस्तों आज हम आपको जो तस्वीरें दिखाने वाले हैं उसको शायद आप पहली बार में पहचान नहीं पाएंगे।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे सबसे पहले बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह की तस्वीर दिखाई गई है। एक तरफ रणवीर सिंह की जवानी की तस्वीर है वहीं दूसरी तरफ बचपन की तस्वीर देखने को मिल रही है.

इसके बाद अगला नाम आता है बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन का। अजय देवगन बचपन में काफी ज्यादा स्मार्ट दिखाई देते थे। आप उनकी तस्वीर को बड़े ही आसानी से पहचान सकते हैं.

अगला नाम आता है गोविंदा का. आपने जवानी में गोविंदा का फोटो कई बार देखा होगा. लेकिन इनका बचपन वाला तस्वीर देख कर आप सभी लोग पहचानने से इंकार कर देंगे.

इसके बाद नाम आता है बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का. अमिताभ बच्चन के बचपन की तस्वीर काफी ज्यादा मिलती-जुलती है। कोई भी इन्हें आसानी से पहचान सकता है।

अब हम बात कर रहे हैं रितिक रोशन के बारे में. शायद से बहुत ही कम लोग जानते हैं कि रितिक रोशन ने छोटी उम्र में ही इंडस्ट्री में काम करना शुरू कर दिया था. वायरल तस्वीर एक फिल्म की है जिसमें रितिक रोशन चाइल्ड आर्टिस्ट का किरदार निभा रहे हैं।

इसके बाद अगला नाम आता है सैफ अली खान खान जिन्होंने अपने बचपन की फोटो सोशल मीडिया पर डाली थी. इनकी तस्वीर देख आप पहचान नहीं पाएंगे कि यह सैफ अली खान है.

उसके बाद नाम आता है बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान का. शाहरुख खान ने आखिरी बार दीपिका पादुकोण के साथ पठान मूवी में काम किया था. अगर आप ध्यान से देखेंगे तो शाहरुख खान की तस्वीर को आसानी से पहचान सकते हैं।

हमारे लिस्ट में आखरी नाम आता है बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्ट आमिर खान का. आमिर खान बहुत सारी फिल्मों में काम कर चुके हैं. उनका भी एक सोशल मीडिया पर बचपन का तस्वीर वायरल हो रहा है।

अगर आपने यह वीडियो नहीं देखा था तो हमारी जानकारी में देख सकते हैं. हम आपके लिए आए दिन मनोरंजन से जुड़ी जानकारी लेकर आते रहते हैं. हमारे इस खबर को पढ़ने के लिए आप सभी का दिल से धन्यवाद.

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कौन-कौन से कलाकारों ने पुलिसवाले की भूमिका निभाई है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *