May 3, 2024
About the World Television Premiere of Bullet Train

बुलेट ट्रेन के विश्व टेलीविजन प्रीमियर के बारे में- जून के महीने में अगर आप एक अच्छा वर्ल्ड टेलिविजन प्रीमियर देखना चाहते हैं तो यह खबर आप सभी के लिए बनाई गई हैं.

जी हां दोस्तों टीवी पर हर किसी को एक एक्शन वर्ल्ड टेलिविजन प्रीमियर का इंतजार रहता है. पर अब इंतजार का समय समाप्त हो चुका है।

ऐसा इसलिए क्योंकि हम आपके लिए एक बहुत बड़ी खबर सामने लेकर आए हैं. हम बात कर रहे हैं अंग्रेजी फिल्म बुलेट ट्रेन के वर्ल्ड टेलिविजन प्रीमियर के बारे में।

 

बुलेट ट्रेन वर्ल्ड टेलिविजन प्रीमियर

 

जी हां दोस्तों आप सभी लोग अंग्रेजी फिल्म बुलेट ट्रेन का वर्ल्ड टेलिविजन प्रीमियर 6 जून को रात 9:30 बजे एंड पिक्चर पर देख सकते हैं।

 

 

बताना चाहते हैं कि यह खबर पक्का है क्योंकि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर एक वीडियो जारी किया गया है जिसमें बताया गया है कि 6 जून को रात 9:30 बजे आप एक्शन से भरपूर बुलेट ट्रेन का वर्ल्ड टेलिविजन प्रीमियर देख सकते हैं।

Bullet Train WTP

अगर हम फिल्म की रिलीज डेट के बारे में बात करें तो इस फिल्म को साल 2022 में रिलीज किया गया था. लेकिन कई बार ऐसा होता है कि किसी कारण वर्ष हम अपनी मनपसंद फिल्म का नहीं देख पाते हैं.

ऐसे में फिर हम टीवी पर आने का इंतजार करते हैं. लेकिन अब इंतजार की घड़ी खत्म हो चुकी है क्योंकि टीवी पर देखने का समय नजदीक आता जा रहा है.

लेकिन आपके पास एक और विकल्प मौजूद है जिसके सहारे आप बुलेट ट्रेन फिल्म को ott प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर भी देख सकते है.

Bullet Train WTP

अगर हम बुलेट ट्रेन फिल्म के ट्रेलर के बारे में बात करें तो काफी ज्यादा जबरदस्त और एक्शन से भरपूर ट्रेलर देखने को मिल रहा है.

 

बुलेट ट्रेन की कास्ट के बारे में

 

अगर हम कास्ट के बारे में बात करें तो इस फिल्म की कास्ट में मुख्य किरदार में Brad Pitt देखने को मिल रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ सपोर्टिंग कास्ट में Aaron Taylor-Johnson, Joey King, Bad Bunny, Michael Shannon, David Leitch, Logan Lerman और Brian Tyree Henry देखने को मिल रहे हैं।

तो फिर देर किस बात की है अगर आप भी जून के महीने में एक एक्शन से भरपूर वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर देखना चाहते हैं तो यह जानकारी मुख्य रूप से आपके लिए बनाई गई है.

6 जून यानी कि मंगलवार के दिन आप इस फिल्म को रात 9:30 बजे अपने परिवार के साथ या फिर दोस्तों के साथ देख सकते हैं। वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर से जुड़ी बड़ी खबर जानने के लिए तहे दिल से धन्यवाद।

 

केरला क्राइम फाइल की समीक्षा के बारे में, 23 जून से देखिए अपनी मनपसंद वेब सीरीज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *