May 5, 2024
About Kerala Crime File Review

केरला क्राइम फाइल्स वेब सीरीज के बारे में आज हम आपको बताने वाले हैं। बताना चाहते हैं कि आजकल हर दिन एक नई वेब सीरीज आपके मनोरंजन के लिए रिलीज की जा रही है.

आज की तारीख में हम देख सकते हैं ज्यादातर लोगों को क्राइम इन्वेस्टिगेशन और फॉरेंसिक जैसी वेब सीरीज देखने का काफी ज्यादा शौक होता है.

अगर किसी भी वेब सीरीज में किसी बड़े वारदात की गुथी सुलझाई जाती है तो उसे देखने के लिए लोग अपनी नींद तक त्याग देते हैं।

इन सब के ऊपर आधारित एक नई वेब सीरीज केरला क्राइम फाइल बहुत जल्दी आप सभी के सामने आने वाली है। लेकिन इसके लिए आपको जून के महीने का इंतजार करना पड़ेगा।

रिलीज़ डेट के बारे में आपको बताना चाहते हैं लेकिन उससे पहले आखिरकार कहानी में क्या कुछ देखने को मिल रहा है एक बार जान लेते हैं ।

 

kerala crime files

 

केरला क्राइम फाइल्स की कहानी

 

कहानी में हम देख सकते हैं कि कैसे पुलिस की टीम एक केस को सुलझाते हुए नजर आती है. इसके अलावा देखने को मिल रहा है की कैसे एक पुलिस की टुकड़ी असली गुनहगार को पकड़ने में लगी पड़ी है।

मामला काफी ज्यादा गंभीर है लेकिन कहानी के अंत में क्या पुलिस अपराधी को पकड़ने में कामियाब रह पाएगी या फिर नहीं यह सब हमें आने वाले महीने में पता चलने वाला है.

जैसा कि हमने देखा है कि आज के जमाने में बड़े शहरों में नकली एड्रेस का फायदा उठाते हुए लोग अपने वारदात को अंजाम देते रहते हैं.

 

kerala crime files

 

ऐसे अपराधी एक बार अपने शिकार को पकड़ लेते हैं तो उन्हें छोड़ते नहीं है. इसी प्रकार की कहानी केरला क्राइम फाइल्स में देखने को मिल रही है।

 

केरला क्राइम फाइल रिलीज़ डेट

 

अगर हम रिलीज डेट की बात करें तो केरला क्राइम फाइल 23 जून को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है।

 

केरला क्राइम फाइल्स कास्ट के बारे में

 

कास्ट की बात करें तो केरला क्राइम फाइल्स में मुख्य किरदार में Aju Varghese और Lal देखने को मिलने वाला है.

 

 

आखिरकार कितने एपिसोड होने वाले हैं

 

एक रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि 23 जून से यह वेब सीरीज रिलीज होने वाली है और इसमें टोटल 6 एपिसोड देखने को मिलने वाले हैं. इसके अलावा हर एक एपिसोड 30 मिनट का होने वाला है।

जाते समय एक छोटी सी खुशखबरी आपको देना चाहते हैं कि अगर आप भी बिना शुल्क दिए एक बेहतरीन वेब सीरीज देखना चाहते हैं तो इस बार 1 तारीख से जिओ सिनेमा पर अपने मनपसंद असुर का सीजन 2 देख सकते हैं.

 

असुर 2 की समीक्षा के बारे में, 1 जून को होगी रिलीज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *