May 6, 2024
About Asura 2 Review

नमस्कार दोस्तों आज हम बात करने वाले हैं असुर वेब सीरीज के दूसरे सीजन के बारे में। बताना चाहते हैं कि इस वेब सीरीज को दिखाने का मौका इस बार जिओ सिनेमा दे रहा है।

2020 में रिलीज हुआ था पहला भाग

 

बताना चाहते हैं कि असुर का पहला भाग 2020 में आया था। इसे इतना ज्यादा पसंद किया गया था कि मेकर्स ने दूसरा भाग कंप्लीट कर दिया है और बहुत जल्दी एक तारीख से जिओ सिनेमा पर देखने को मिलने वाला है।

 

 

बताना चाहते हैं की कहानी का जो विलेन है यानी की असुर अभी तक पकड़ा नहीं गया है और अभी भी शहर में लगातार क्राइम देखने को मिल रहे है।

असुर वेब सीरीज की सबसे अच्छी बात यह है कि इसमें आपको कुछ अलग देखने को मिलता है, और यह एक ओरिजिनल कंटेंट आप सभी को दिखाता है।

 

asur 2

पहले भाग को वूट पर रिलीज किया गया था

 

बताना चाहते हैं कि असुर वेब सीरीज के पहले भाग को वूट पर रिलीज किया गया था और कुछ लोगों ने वूट का सब्सक्रिप्शन सिर्फ इस वेब सीरीज को देखने के लिए लिया था.

लेकिन आपको बता दें कि दूसरा भाग जिओ सिनेमा की मदद से आप सभी को बिल्कुल फ्री में देखने को मिलने वाला है। यानी कि दूसरा भाग देखने के लिए आपको कोई भी शुल्क देने की आवश्यकता नहीं है।

मुन्ना भाई में सर्किट का किरदार निभाने के बाद अरशद वारसी को सबसे ज्यादा असुर वेब सीरीज में पसंद किया गया है. बताना चाहते हैं कि वेब सीरीज में जितने भी लोगों ने काम किया है सब का टैलेंट एक से बढ़कर एक देखने को मिल रहा है।

 

asur 2

 

3 साल पहले आई असुर वेब सीरीज को आज भी लोग बार-बार देखना पसंद करते हैं। आज भी वेब सीरीज का डायलॉग सुनते ही लोगो का दिल घबरा जाता है।

क्या असुर का दूसरा भाग पहले की तरह खतरनाक होने वाला है यह सब हमें 1 तारीख से देखने को मिलेगा। बताना चाहते हैं कि वेब सीरीज का ट्रेलर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर अपलोड कर दिया गया है।

अब बस लोगों को इंतजार है तो 1 तारीख का। क्योंकि 1 तारीख से ही आप सभी लोग असुर का दूसरा भाग देख सकते हैं।

असुर देश का नंबर वन वेब सीरीज बन चुका है। जब इसका पहला भाग आया था तो लोगों ने अपनी नींद की कुर्बानी देकर हर एक सीजन देखा था.

बताना चाहते हैं कि जब से ऑनलाइन सीजन वन आया था लोगों ने बॉलीवुड फिल्में देखना छोड़ दिया था. लेकिन आपको बताना चाहते हैं कि एक बार फिर से इंतजार की घड़ियां खत्म हो चुकी है क्योंकि 1 तारीख से आप दूसरा भाग देख सकते हैं।

एक बार फिर से आपको खुशखबरी के बारे में बताना चाहते हैं कि इस बार आपको असुर वेब सीरीज देखने के लिए एक भी पैसा नहीं देना पड़ेगा.

 

 

यानी कि इस बार असुर वेब सीरीज ज़ी सिनेमा पर रिलीज होने वाली है। अब क्योंकि फ्री में देखने को मिलने वाली है तो इस बात का अंदाजा लगाना मुश्किल है कि ना जाने कितने लोगों का 1 तारीख से वेब सीरीज को देखने वाले हैं.

बताना चाहते हैं कि इससे पहले जिओ सिनेमा पर आईपीएल फ्री में दिखाया जा रहा था. लेकिन आईपीएल तो खत्म हो चुका है और अब जिओ सिनेमा देखने का कोई फायदा नहीं है.

लेकिन 24 घंटे में असुर 2 की न्यूज़ आने के बाद अब लोगों को लग रहा है कि जिओ सिनेमा हटाना अपने पैर पर कुल्हाड़ी मारने जैसा है।

जून के महीने में ना केवल असुर 2 बल्कि शाहिद कपूर की भी एक्शन से भरपूर फिल्म जिओ सिनेमा पर रिलीज होने वाली है. अगर आपको यह जानकारी अच्छी लगे हैं तो ज्यादा से ज्यादा शेयर करें।

 

PEER PRESSURE

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *