May 16, 2024
About City of Dreams Season 3 Review

हॉटस्टार एकमात्र ऐसा प्लेटफार्म है जहां पर आए दिन कोई ना कोई नई वेब सीरीज रिलीज होती रहती है।

ऐसी ही एक वेब सीरीज के बारे में आज हम बात करने वाले हैं. जी हां दोस्तों हम बात कर रहे हैं सिटी ऑफ ड्रीम्स सीजन 3 के बारे में।

सिटी ऑफ ड्रीम के तीसरे भाग का इंतजार बरसों से था लेकिन अब इंतजार की घड़ी खत्म होने वाली है।

अगर आपके पास हॉटस्टार है और आप मई के महीने में एक बेहतरीन वेब सीरीज देखना चाहते हैं तो यह जानकारी आपके लिए बनाई गई है.

सिटी ऑफ ड्रीम 3 की कहानी क्या है

सिटी ऑफ ड्रीम का तीसरा भाग राजनीति के ऊपर आधारित है। राजनीति एक ऐसी चीज होती है जहां पर हर किसी को अपने अपने बारे में सोचना पड़ता है।

City of Dreams - Disney+ Hotstar

अब आप राजनीति के आदमी को दलबदलू कहे, या फिर थाली का बैगन का कहे. राजनीति एक ऐसा माहौल है जहां पर हर एक इंसान अपने अपने बारे में सोचता हुआ नजर आता है।

राजनीति में सत्ता हासिल करने के लिए सामने वाले के पैर के साथ-साथ कभी कबार गला भी दबाना पड़ता है। ऐसे ही कहानी पर आधारित है सिटी ऑफ ड्रीम्स का तीसरा भाग.

 

 

कास्ट के बारे में

अगर हम कास्ट की बात करें तो सिटी ऑफ ड्रीम के तीसरे भाग में Sachin Pilgaonkar मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं। वहीं सपोर्टिंग रोल में Atul Kulkarni, Priya Bapat,Sushant Singh, Eijaz Khan और Rannvijay Singha देखने को मिल रहे हैं।

 

City Of Dreams season 3 release date: When and where to watch Priya Bapat and Atul Kulkarni's political thriller series

 

रिलीज डेट की बात करे तो सिटी ऑफ ड्रीम का तीसरा भाग 26 मई 2023 को रिलीज होने वाला है. अगर आपने भी हॉटस्टार एक्टिवेट करा रखा है तो यह खुशखबरी आपके लिए है.

अगर हम दूसरे भाग की बात करें तो दूसरे भाग को 2019 में रिलीज किया गया था इसके अलावा पहले भाग को भी 1 मई 2019 में रिलीज किया गया था।

दूसरे भाग की बात करें तो दूसरे भाग में दिखाया गया था कि कैसे एक लड़की यह साबित करने में जुट जाती है कि मैं इस देश के मुख्यमंत्री के काबिल हूं.

दूसरे भाग में देखने को मिला था कि कैसे राजनीति के मैदान में बाप और बेटी के बीच में जंग छिड़ जाती है. वहीं दूसरे भाग में इस प्रकार की बात सुनने को मिल रही है कि अगर मैं देश को सुधार सकता हूं तो देश का विनाश भी कर सकता हूं. बस दूसरे भाग की तरह ही तीसरे भाग में राजनीति का खेल देखने को मिलने वाला है।

 

सिर्फ एक बंदा काफी है समीक्षा, असल जीवन पर आधारित है कहानी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *