May 3, 2024
just one person is enough review

23 मई को जी 5 पर रिलीज होने वाली एक नई कहानी सिर्फ एक बंदा काफी है के रिव्यु के बारे में आज हम बात करने वाले हैं। बताना चाहते हैं कि सिर्फ एक बंदा काफी है मूवी में मुख्य किरदार में मनोज बाजपाई देखने को मिल रहे हैं.

आखिरकार क्या है कहानी में

कहानी एक ऐसे शख्स की है जो कि एक साधारण सा वकील है. लेकिन फिर भी सत्य की राह पर चलने से नहीं घबराता है और अपनी मंजिल को हासिल कर लेता है.

जी हां दोस्तों अगर आपने 23 मई से कोई अच्छा कंटेंट देखना है तो इससे अच्छा विकल्प और कोई हो नहीं सकता। असल जीवन में भी हमने देखा है कि हमारे देश में आज भी काफी सारे वकील ऐसे हैं जोकि चंद पैसों के लिए अपना रास्ता बदल लेते हैं।

असल कहानी पर आधारित है

लेकिन हम जिस कहानी के बारे में बात कर रहे है उसमे एक आम आदमी सत्य की राह पर चलता हुआ दिखाई दे रहा है. किस प्रकार एक बाबा का असली चेहरा समाज के सामने लाता है, यही सब इस कहानी में देखने को मिल रहा है.

जिस तरह सच्ची घटना पर आधारित फिल्मों को लेकर विरोध किया जाता है, ठीक इसी प्रकार मनोज बाजपाई की फिल्म को कुछ दिनों तक लोगों के कमेंट का सामना करना पड़ा। लेकिन आखिरकार एक लंबे समय के बाद फिल्म के रिलीज होने की तारीख सामने आ चुकी है.

सिर्फ एक बंदा काफी है कास्ट के बारे में

बताना चाहते हैं कि फिल्म में मनोज बाजपाई के अलावा सपोर्टिंग कास्ट में Kaustav Sinha, Priyanka Setia, Surya Mohan Kulshrestha, Adrija और Nikhil Pandey देखने को मिल रहे हैं.

अगर हम अभिनेता मनोज बाजपाई के बारे में बात करें तो इन्होंने फिल्म में जिस प्रकार अपने किरदार में जान डाली है हर कोई इनकी तारीफ करते हुए नजर आ रहा है. कुछ लोगों ने कहा है कि इन्हें ऑस्कर अवार्ड देना चाहिए।

अभिनेता को गैंग ऑफ वासेपुर के बाद से इतना ज्यादा सम्मान मिला है कि लगातार इनकी फिल्में हिट साबित हो रही है। लेकिन अभिनेता जितने टैलेंटेड है उतने ही ज्यादा दिलदार भी है.

ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में मनोज बाजपाई का टीवी पर एक इंटरव्यू आया था और उसमे मनोज बाजपाई ने कहा था कि मैं बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की दिल से इज्जत करता हूं.

शाहरुख खान जितने टैलेंटेड अभिनेता है उनसे ज्यादा टैलेंटेड अभिनेता पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री में कोई और नहीं हो सकता. उन्हें अपने जीवन में जो कुछ भी चाहिए था वह उन्होंने पूरी मेहनत करने के बाद आखिरकार हासिल कर ही लिया. वैसे तो हम लोग एक अच्छी फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों में जाते हैं लेकिन कई बार अच्छा कांटेक्ट हमें ऑनलाइन भी देखने को मिल जाता है.

इन्ही में से आज हमने बात की है अभिनेता की आने वाली नई फिल्म सिर्फ एक बंदा काफी है कि बारे में. फिल्म का प्रोमो देख इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि भविष्य में ज्यादा दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आने वाली है।

ऐसा पहली बार नहीं है कि अभिनेता की फिल्म ऑनलाइन आ रही है. क्योंकि इससे पहले भी मनोज बाजपाई फैमिली मैन में नजर आ चुके हैं. बताना चाहते हैं कि द फैमिली मैन एक्शन थ्रिलर मूवी है और इसे आप कई एपिसोड में देख सकते हैं।

यह भी आपको बताना चाहते हैं कि आप सभी लोग फैमिली मैन को प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं. इसके अलावा जो हम अपकमिंग कंटेंट सिर्फ एक बंदा काफी है के बारे में बात कर रहे हैं उसे आप जी 5 पर सबसे पहले देख सकते हैं. फिल्म की समीक्षा अगर आपको अच्छी लगी है तो आप साझा कर सकते हैं।

 

श्री राम कोट्स शायरी स्टेटस और इंस्टाग्राम कैप्शन डाउनलोड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *