May 7, 2024
about tarla movie review

जी 5 पर आने वाली एक नई फिल्म तरला के बारे में आज हम बात करने वाले है। आप सभी ने मशहूर तरला दलाल के बारे में तो जरूर सुना होगा।

उन्हीं के नाम पर जी 5 पर आने वाली एक नई फिल्म के बारे में आज हम बात करने वाले हैं।

फिल्म के प्रोमो के बारे में

फिल्म का प्रोमो zee5 के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर अपलोड कर दिया गया है। प्रोमो में देखने को मिल रहा है की हर कामयाब आदमी के पीछे एक औरत का हाथ होता है।

हर एक कामयाब औरत के पीछे एक कहानी होती है. तरला की कहानी एक ऐसी महिला की कहानी है जो कि अपने जीवन में कुछ करना चाहती हैं, लेकिन क्या करना चाहती है इसके बारे में उसे सही से अंदाजा भी नहीं है।

कहानी एक ऐसी हाउसवाइफ की है जिसे किचन में खड़े होकर खाना बनाने का शौक होता है, और आखिरकार बाद में उसका शौक कब प्रोफेशन में बदल जाता है उसे पता भी नहीं चलता।

 

tarla

कहानी के अंत में दिखाते हैं कि वह महिला आगे चलकर होम तरला कुकिंग क्लास के नाम से एक क्लास शुरू कर देती है। पीयूष गुप्ता द्वारा फिल्म को डायरेक्ट किया गया है।

अगर हम रिलीज डेट के बारे में बात करें तो अभी तक रिलीज डेट को लेकर कोई बड़ी अपडेट सामने नहीं आई है. लेकिन फिर भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि 23 जून 2023 तक रिलीज कर दी जाएगी।

अगर हम कास्ट की बात करें तो तरला के किरदार में हुमा कुरैशी देखने को मिल रही है. हुमा कुरैशी के साथ साथ शरीब हाशमी भी देखने को मिल रहे है।

 

tarla

 

बताना चाहते हैं कि यह एक बायोग्राफिकल फिल्म होने वाली है। तरला दलाल एक ऐसी कुक है जिन्होंने 100 से भी ज्यादा कुक बुक लिखी है।

अगर हम फिल्म की बात करें तो फिल्म का प्रोमो कुछ लोगों को काफी ज्यादा पसंद भी आ रहा है। हुमा कुरैशी के चाहने वालों ने पूछा कि क्या यह फिल्म वाकई में तरला दलाल की जीवनी पर आधारित है।

 

 

वहीं कुछ लोगों का यह भी कहना है कि ऐसी फिल्में आज की तारीख में कोई नहीं देखने को पसंद नहीं करता है। इसके अलावा कुछ लोगों ने यह भी लिखा है कि हुमा कुरैशी का टैलेंट बर्बाद जा रहा है।

लेकिन एक बात पक्की है कि यह एक फैमिली एंटरटेनमेंट ड्रामा फिल्म होने वाली है और आप इसे अपने परिवार के साथ बैठ कर देख सकते हैं।

 

सिटी ऑफ ड्रीम्स सीजन 3 की समीक्षा के बारे में, राजनीति पर आधारित है यह वेब सीरीज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *