May 18, 2024
Salman Khan's new promotional video goes viral

सलमान खान का नए प्रचार में वीडियो वायरल- नमस्कार दोस्तों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म  इंस्टाग्राम पर आजकल  सलमान खान का एक पुराना प्रचार  काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो देख इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि सलमान खान का प्रचार  काफी ज्यादा पुराना बताया जा रहा है। लेकिन आखिरकार पूरी जानकारी क्या है इसके बारे में आज हम आपको बताने वाले हैं। जानकारी शुरू करने से पहले आपको बताना चाहते हैं कि आप हमारी खबर को  Goodmotto blog वेबसाइट के माध्यम से पढ़ रहे हैं।

 

 सलमान खान का वायरल हो रहा है एक पुराना प्रचार

 

 जैसा कि हम देख सकते हैं की सलमान खान आज की तारीख में सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा  चर्चा का विषय बने हुए हैं। जहां एक तरफ सलमान खान की फिल्म  किसी का भाई किसी की जान  रिलीज होने वाली है।

 

यह भी पढ़े- कपिल शर्मा के शो में प्रमोशन के लिए आएंगे सलमान खान, जमकर होगा पंजाबी गाने पर डांस, खूब सारी मस्ती देखने को मिलेगी

 

salman Khan old advertisment

 

 वहीं दूसरी तरफ सलमान खान का एक पुराना प्रचार का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो देखिए इस बात का अंदाजा  लगाया जा सकता है कि यह काफी पुराना प्रचार है और सलमान खान इसमें काफी ज्यादा  जवान नजर आ रहे हैं।

 

 

 

 

 

 सलमान खान के साथ में सिंगर अलीशा भी नजर आ रही है

 

 जी हां दोस्तों हम जिस प्रचार की बात कर रहे हैं  उसमें बॉलीवुड के अभिनेता सलमान खाना अकेले नजर नहीं आ रहे हैं  बल्कि उनके साथ पॉप सिंगर अलीशा भी नजर आ रही है। इस वीडियो में पॉप सिंगर अलीशा काफी ज्यादा जवान नजर आ रही है।

 

salman Khan old advertisment

 

600 से ज्यादा लाइक मिल चुके है

 

 बताना चाहते हैं कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को  लगभग 600 से ज्यादा  लाइक मिल चुके है। इसके साथ में वीडियो को काफी सारे कमेंट भी मिले हैं।

 

यह भी पढ़े- ऑनलाइन शॉपिंग करना और भी ज्यादा हुआ आसान, sathya home appliances पर मिलती हैं अब तक की बेहतरीन ऑफर, आज ही खरीदारी करें

 

salman Khan old advertisment

 

 जैसा कि हम सभी जानते हैं कि सलमान खान की नई फिल्म किसी का भाई किसी की जान  21 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। इस बात को ध्यान में रखते हुए सलमान खान के चाहने वालों ने लिखा है कि  हम भगवान से दुआ करते हैं कि आपके आने वाली फिल्म भविष्य में जाकर सुपर डुपर हिट रहे। इसके लिए हम सलमान खान को  ढेर सारी शुभकामनाएं देना चाहते हैं।

 

 अगर आपने अभी तक  सलमान खान का प्रचार वाला वीडियो  नहीं देखा है तो हमारी जानकारी में सबसे पहले देख सकते हैं. अगर आपको हमारी यह खबर पसंद आई तो ज्यादा से ज्यादा शेयर करें. सलमान खान को आप कितना चाहते हैं  आप हमें कमेंट बॉक्स में बता सकते हैं. हमारी खबर पढ़ने के लिए धन्यवाद।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *