May 18, 2024
Salman Khan will come for promotion in Kapil Sharma's show

कपिल शर्मा के शो में प्रमोशन के लिए आएंगे सलमान खान- नमस्कार दोस्तों बॉलीवुड के सुपरस्टार  सलमान खान की नई फिल्म किसी का भाई किसी की जान 21 अप्रैल 2023 को  सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

 

 फिल्म को लेकर बड़े पैमाने पर प्रमोशन किया जा रहा है

 

 हाल ही में खबर सामने आई थी  जिसके तहत किसी का भाई किसी की जान  के प्रमोशन के लिए एक बहुत बड़ा इवेंट आयोजित किया गया था। इस इवेंट में बॉलीवुड के बड़े बड़े सितारे देखने को मिले थे।

 

salman khaan with kapil sharma

 

 सोशल मीडिया पर इवेंट की काफी सारी वीडियो शेयर की गई थी। लेकिन आज हम एक नई वीडियो के बारे में बात करने वाले हैं. लेकिन जानकारी शुरू करने से पहले आपको बताना चाहते हैं कि आप हमारी खबर को Goodmotto blog वेबसाइट के माध्यम से पढ़ रहे हैं।

 

 कपिल शर्मा के शो में नजर आने वाले हैं  सलमान खान

 

 क्योंकि हम सभी जानते हैं कि आज की तारीख में कपिल शर्मा का शो  एक ऐसा प्लेटफार्म बन चुका है  जहां पर हर कोई चाहता है कि  उसकी फिल्म का प्रमोशन हो सके। आपको बताना चाहते हैं कि  कपिल शर्मा शो एक कॉमेडी शो है।

 

salman khaan with kapil sharma

 

 लेकिन आज की तारीख में  कपिल शर्मा का शो मात्र यह कॉमेडी शो नहीं रह गया है। क्योंकि यहां पर आए दिन  बड़े बड़े सितारे  अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आते रहते हैं। ऐसे में सलमान खान  पीछे कैसे रह सकते हैं।

 

यह भी पढ़े- ऑनलाइन शॉपिंग करना और भी ज्यादा हुआ आसान, sathya home appliances पर मिलती हैं अब तक की बेहतरीन ऑफर, आज ही खरीदारी करें

 

 इंस्टाग्राम पर वीडियो वायरल हो रही है   

 

 आज की तारीख में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है जिसमें हम देख सकते हैं की सलमान खान कपिल शर्मा के शो में  अपने फिल्म का प्रमोशन के लिए आए हैं। जी हां दोस्तों एक लंबे अरसे के बाद सलमान खान  कपिल शर्मा के शो में नजर आने वाले हैं।

 

 

 एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें हम साफ तौर पर देखते हैं कि  सलमान खान अपनी फिल्म की हीरोइन के साथ  किसी का भाई किसी की जान  के 1 पंजाबी गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

 

 300 से ज्यादा लाइक मिले

 

 सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर जो सलमान खान का वीडियो शेयर किया गया है  उस पर लगभग 300 से ज्यादा वीडियो को लाइक मिल चुके हैं। इसके अलावा वीडियो में कमेंट सेक्शन में फायर वाला इमोजी  देखने को मिल रहा है।

 

salman khaan with kapil sharma

 

 आपको बताना चाहते हैं कि  सलमान खान की जो नई फिल्म किसी का भाई किसी की जान सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है उसमें सलमान खान के साथ साथ पूजा हेगड़े, रामचरण, शहनाज कौर गिल, सिद्धार्थ निगम,  पलक तिवारी, कृति सेनन, आयुष शर्मा, भूमिका चावला, सभी किरदार  कास्ट में नजर आने वाले हैं।

 

यह भी पढ़े- आदिपुरुष रामायण पर आधारित यह फ़िल्म…

 

सोशल मीडिया पर जो नया वीडियो वायरल हो रहा है उसमें सलमान खान के साथ साथ  कपिल शर्मा भी डांस करते हुए नजर आ रहा है। अगर हम बजट की बात करें तो  सलमान खान की फिल्म का बजट 135 करोड़ बताया जा रहा है।

 

salman khaan with kapil sharma

 

 अगर हम बात करें तो फिल्म की कास्ट  काफी ज्यादा शानदार नजर आ रही है. क्योंकि  किसी का भाई किसी की जान में  बॉलीवुड अभिनेताओं के साथ साथ  साउथ के हीरो भी डाले गए हैं। ऐसे में इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म अपने बजट को  आसानी से रिकवर कर सकती है।

 

 आशा करते हैं  कि आपको हमारी जानकारी काफी ज्यादा पसंद आई होगी। अगर ऐसा है तो हमारी जानकारी को आप जरूर शेयर करें। आगे चलकर हम आपके लिए  इस बात की खबर भी लेकर आते रहेंगे की सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान सिनेमाघरों में पहले दिन  में कितने करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर सकती हैं. अगर आपको हमारे यह जानकारी  अच्छी लगी है तो शेयर करें. किसी का भाई किसी की जान कितने करोड़ की कमाई कर सकती है आप हमें कमेंट बॉक्स में बता सकते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *