May 3, 2024
About the specification of OnePlus TV 55 Y1S Pro

OnePlus TV 55 Y1S Pro ke स्पेसिफिकेशन के बारे में। भारतीय बाजार में तय की गई है इतनी कीमत

 

OnePlus ने भारत में एक नया एंड्रॉयड टीवी लॉन्च किया है जिसके बारे में आज हम बात करने वाले हैं। वन प्लस के इस स्मार्ट टीवी का साइज 55 इंच का बताया जा रहा है। स्पेसिफिकेशन के बारे मे बात करे तो इसमें 4K UHD डिस्प्ले देखने को मिल रहा हैं।

टीवी का नाम OnePlus TV 55 Y1S Pro रखा गया है

यह फुल रेंज स्पीकर और ऑक्सीजन प्ले 2.0 के साथ आता है। कंपनी के तरफ से इसके कुछ स्मार्ट फीचर भी दिए गए हैं। इस टीवी का नाम कंपनी द्वारा OnePlus TV 55 Y1S Pro रखा गया है। ये क्सालि बेजल लेंस डिजाइन के साथ में आता है। इस टीवी को कंपनी की वेबसाइट के अलावा एमेजॉन, फ्लिपकार्ट वन प्लस एक्सपीरियंस स्टोर और सभी ऑफलाइन पार्टनर स्टोर पर बेचा जाएगा।

OnePlus TV 55 Y1S Pro की भारतीय बाजार में क्या कीमत है

OnePlus TV 55 Y1S Pro की कीमत भारतीय बाजार में 40 हजार रुपए रखी गई है। इसकी सेल 13 दिसंबर को दोपहर 12 बजे से शुरू हो जाएगी। लॉन्च ऑफर के तौर पर कंपनी इसपर बैंक डिस्काउंट भी दे रही है। आईसीआई बैंक कार्ड के साथ कस्टमर को 3 हजार रुपए का इंस्टेंट बैंक डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके अलावा कंपनी 9 महिने तक का नो कास्ट ईएमआई भी सभी बैंक एकाउंट ट्रांजेक्शन पर दे रही है।

OnePlus TV 55 Y1S Pro में 4K UHD डिस्प्ले 10 बिट कलर डेप्थ के साथ में दिया गया है। इसमें HDR10+, HDR10 और HLG का भी सपोर्ट दिया गया है। कंपनी का दावा है कि इससे आपके देखने का एक्सपीरियंस और भी अच्छा होता है। वन प्लस के इस टीवी में एडवांस गामा इंजन दिया गया है जो स्मार्टली विजुअल को ट्यून करके अल्ट्रा-क्लियर कंटेंट डायनेमिक कॉन्ट्रास्ट और वाइब्रेंट कलर के साथ देता है।

वन प्लस टीवी 55 इंच में डॉल्बी ऑडियो दिया गया है । कंपनी का दावा है कि इसमें सिनेमैटिक साउंड एक्सपीरियंस मिलता है।
इसमें फुल रेंज स्पीकर्स 24 वाट आउटपुट के साथ दिए गए हैं।
कंपनी ने कहा है कि इसमें बैलेंस साउंड प्रोफाइल और सिनेमैटिक ऑडियो एक्सपीरियंस मिलता है।

OnePlus TV 55 Y1S Pro में किड्स मोड भी देखने को मिलता है

OnePlus TV 55 Y1S Pro में एंड्रॉयड 10.0 बेस्ड ऑक्सीजन प्ले 2.0 दिया गया है। इसमें कई प्रकार के फीचर दिए गए हैं साथ ही साथ किड मोड फीचर भी दिया गया है। इससे बड़े लोग बच्चों के देखने वाले कंटेंट को मैनेज कर सकते हैं। OxygenPlay 2.0 के 230 से भी ज्यादा लाइव चैनल का एक्सेस मिलता है।

आज आपको यहां पर OnePlus TV 55 Y1S Pro टीवी के स्पेसिफिकेशन के बारे में बताया गया है। साथ ही साथ आपको बताया गया है कि भारतीय बाजार में इसकी कीमत क्या होने वाली है। हम आपके लिए इसी तरह टेक्नोलॉजी से जुड़े नई-नई जानकारी लेकर आते रहते हैं। अगर आपको हमारी जानकारी पसंद आई है तो ज्यादा से ज्यादा शेयर करें। टेक्नोलॉजी अपडेट जानने के लिए आप हमें फॉलो कर सकते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *