May 4, 2024
लीजेंड ऑफ हनुमान सीजन 3

डिजनी प्लस हॉटस्टार पर अगर आप एक अच्छी कहानी देखना चाहते हैं तो यह जानकारी आपके लिए बनाई गई है. हर महीने डिजनी प्लस हॉटस्टार पर कुछ अच्छा देखने को मिलता है. जी हां दोस्तों हम बात कर रहे हैं लेजंड ऑफ हनुमान सीजन 3 के बारे में.

लेजंड ऑफ हनुमान सीजन

3

बताना चाहते हैं कि यह एक एनिमेटेड सीरीज है जिसका सीजन 3 बहुत जल्दी आप सभी को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर देखने को मिलने वाला है.

लेजंड ऑफ हनुमान सीजन 3 का प्रोमो डिजनी प्लस हॉटस्टार पर अपलोड कर दिया गया है. अगर आपने अभी तक प्रोमो नहीं देखा है तो हमारी जानकारी में सबसे पहले आप सभी लोग देख सकते हैं.

प्रोमो में हम देख सकते हैं कि पवन पुत्र हनुमान लंकेश्वर को चुनौती देते हुए नजर आ रहे हैं. जी हां हम देख सकते हैं कि पवन पुत्र हनुमान लंकेश्वर की लंका तक पहुंच चुके हैं.

प्रोमों में हम देख सकते हैं कि कैसे खुद रावण हनुमान की ताकत देख हैरान रह जाता है. लेकिन अगर आप डिजनी प्लस हॉटस्टार पर हनुमान की ताकत देखना चाहते हैं तो आपको कुछ समय का इंतजार करना पड़ेगा.

4000 कमेंट आ चुके हैं

बताना चाहते हैं कि इस प्रोमो पर अभी तक 4000 कमेंट आ चुके हैं. बहुत से लोगों का कहना है कि हाल ही में रिलीज हुई साउथ के हीरो प्रभास की फिल्म के मुकाबले लेजंड ऑफ हनुमान सीजन 3 कई गुना अच्छी है.

हनुमान जी के प्रशंसकों को इस सीजन के आने का इंतजार बेसब्री से हो रहा है. एक बार फिर से आपको बताना चाहते हैं कि यह एक एनिमेटेड सीजन होने वाला है.

अगर आप पहले के दो सीजन देखना चाहते हैं तो हमेशा की तरह डिजनी प्लस हॉटस्टार पर आप सभी लोग देख सकते हैं. हनुमान जी के भक्त हैं तो हमारी जानकारी को जरुर शेयर करें. मनोरंजन से जुड़ी खबर पढ़ने के लिए आप सभी का धन्यवाद.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *