April 30, 2024
about sia movie review

नमस्कार दोस्तों अगर आप भी जून के महीने में  एक और नई कहानी देखना चाहते हैं तो यह जानकारी आपके लिए बनाई गई है.

 

 एक नई कहानी 

 

 हम बात कर रहे हैं सिया के बारे में. जी हां दोस्तों  ott प्लेटफार्म जी 5 पर एक नई कहानी  सिया बहुत जल्दी देखने को मिलने वाली है.  क्योंकि आज की तारीख में ज्यादातर लोग थ्रीलर से भरपूर कहानी देखना पसंद करते हैं। इसीलिए हम आपके लिए एक नई खबर लेकर आए हैं.

 

siya

 

 16 जून से देख सकते हैं सिया 

 

आपको बताना चाहते हैं कि सिया का ट्रेलर  लॉन्च कर दिया गया है. साथ ही साथ रिलीज डेट भी सामने आ चुकी हैं. बताना चाहते हैं कि 16 जून से आप सभी लोग  सिया देख सकते हैं। प्रशंसकों को ट्रेलर काफी ज्यादा पसंद आ रहा और उनका कहना है कि काफी ज्यादा भावुक ट्रेलर देखने को मिल रहा है.

 

 जहां एक तरफ कहानी में भावुक हिस्सा देखने को मिल रहा है. वहीं दूसरी तरफ कुछ हिस्से में थ्रीलर से भरपूर नजारा  दिखाई दे रहा है।

 

siya

 

 सिया के कास्ट के बारे में

 

 अगर हम सिया के कास्ट के बारे में बात करें तो बहुत सारे किरदार देखने को मिल रहे हैं जैसे कि पूजा पांडे, विनीत कुमार सिंह, अमरेश कुमार सक्सेना, रुद्रा चौधरी, अंश पांडे, शुभम कुमार, देव चौहान और  रोहित पाठक देखने को मिलता है।

 

 अगर आपने कहानी का ट्रेलर अभी तक नहीं देखा था तो  हमारी जानकारी में आप सभी लोग सबसे पहले ही देख सकते हैं. एक बार फिर से आपको बताना चाहते हैं कि जी 5 पर 16 जून से आप सिया देख सकते हैं.  

 

 

 असुर के बाद से मचा था तहलका  

 

 बताना चाहते हैं कि आज की तारीख में ज्यादातर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लोगों को इसी प्रकार का कंटेंट  अच्छा लगता है. जब से  इंटरनेट पर अरशद वारसी की असुर वेब सीरीज आई थी लोगो ने इस प्रकार के कंटेंट को देखना पसंद शुरू कर दिया था.   

 

 लेकिन आपको बताना चाहते हैं कि जहां एक तरफ जिओ सिनेमा पर इस बार असुर का दूसरा सीजन एकदम फ्री में देखने को मिल रहा है।

 वहीं दूसरी तरफ बाकी के प्लेटफार्म भी आपको एक से बढ़कर एक कंटेंट दिखाने की कोशिश कर रहे हैं.

 जी हां दोस्तों लेकिन इसके लिए आपको बाकी सभी प्लेटफार्म पर कुछ बेहतरीन देखने के लिए हर महीने कुछ पेमेंट करनी होती है. जानकारी अच्छी लगने पर परिजनों में शेयर करें. हमारी खबर पढ़ने के लिए धन्यवाद.

HOW TO OVERCOME PROCRASTINATION

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *