Good Motto Blog

Raising Values Through Words

Vivo V25 Pro 5G की पहली झलक। भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली के हाथ मे नजर आया Vivo V25

 

                                             Image Credit: @vivo

विवो कंपनी भारत में बहुत जल्दी वीवो 25 सीरीज को लॉन्च करने जा रही है। वीवो सीरीज के तहत कंपनी 3 फ़ोन लॉन्च करने जा रही है। इसमें Vivo V25, Vivo V25e, और Vivo V25 Pro 3 स्मार्टफोन लॉन्च करने की प्लानिंग की जा रही है। एक रिपोर्ट  सामने आ रही है कि Vivo V25 भारत में अगले कुछ हफ्तों में लांच कर दिया जाएगा। वीवो के अपकमिंग स्मार्टफोन को लेकर सोशल मीडिया पर विराट कोहली द्वारा जानकारी सामने आई है। विराट कोहली के अकाउंट की मदद से जानकारी साझा की गई है।


विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट प्लेटफॉर्म के माध्यम से आने वाले Vivo V25 Pro स्मार्टफोन को टीज किया है।  विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर इमेज शेयर करते हुए ‘ब्लू का मेरा फेवरेट शेड’ लिखा है। फोटो में साफ तौर पर देख सकते हैं कि विराट कोहली हाथ में ब्लू फोन पकड़े हुए नजर आ रहे हैं। फोटो को विराट कोहली द्वारा इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। स्मार्टफोन का बैक पैनल S15 Pro की तरह दिखाई दे रहा है। S15 Pro को चाइना में कुछ महीने पहले ही लॉन्च किया गया था। 


ऐसी संभावना जताई जा रही है Vivo V25 Pro चाइना में लॉन्च हुए Vivo S15 Pro का रीब्रांड वर्जन हो सकता है। आपको बताना चाहते हैं कि Vivo S12 और Vivo S12 Pro स्मार्टफोन को भारत में

Vivo V23 और Vivo V23 Pro नाम से लांच किया गया था। कंपनी हमेशा अपने स्मार्टफोन को लॉन्च करने के लिए और उस को प्रमोट करने के लिए काफी ज्यादा मेहनत करती हैं। इसीलिए विराट कोहली के हाथ में जो स्मार्टफोन दिखाई दे रहा है वह Vivo V25 Pro है। विवो का यह स्मार्टफोन चाइना में लॉन्च हुए

Vivo S15 Pro का रीब्रांड वर्जन हो सकता है।


वीवो का यह स्मार्टफोन कुछ हफ्ते पहले ही चाइना में लांच किया गया था। वीवो के इस स्मार्टफोन में 6.56-इंच का फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले देखने को मिल रहा है। डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120Hz बताया जा रहा है। स्मार्टफोन में ग्राफिक के लिए Mali G610 GPU दिया गया है। इसके अलावा मीडियाटेक का ऑक्टाकोर Dimensity 8100 प्रोसेसर दिया गया है।

स्टोरेज के मामले में Vivo V25 Pro में आपको 8GB + 128GB, 8GB + 256GB में स्टोरेज दिया गया है और कंफीग्रेशन के लिए 12GB + 256GB में लांच किया गया है। 


Vivo V स्मार्टफोन में आपको ट्रिपल रियर कैमरा देखने को मिलने वाला है। फोन में प्राइमरी कैमरा 50MP Sony IMX766 सेंसर दिया गया है। इसके अलावा फ़ोन में रियर कैमरा के लिए 12MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 2MP पोर्टेट सेंसर देखने मिलने वाला है। इसके अलावा फ्रंट कैमरे में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलने वाला है।

स्मार्टफोन में आप सभी को 4500mAh की बैटरी और 80W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग की सुविधा देखने को मिलने वाली है। अगर आप 2022 में एक अच्छा स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो विवो कंपनी आप सभी के लिए बेहतरीन स्मार्टफोन बहुत जल्दी लेकर आने वाली है। 


इस बात को लेकर खबर वायरल हो रही है की Vivo V25 Pro चाइना में लॉन्च हुए Vivo S15 Pro का ही 

रिब्रांड वर्जन हो सकता है। विराट कोहली के हाथ में जो ब्लू स्मार्टफोन दिखाई दे रहा है वह Vivo V25 Pro है। अगर आपको टेक्नोलॉजी से जुड़ी हमारी जानकारी पसंद आई है तो ज्यादा से ज्यादा लाइक शेयर और कमेंट करें।

Updated: July 28, 2022 — 11:49 am

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Good Motto Blog © 2022 Frontier Theme