March 28, 2024
This film is going to win Oscar award in 2023, leaving behind RRR and Kashmiri files

नमस्कार दोस्तों ऑस्कर अवार्ड 2023 के बारे में आज हम बात करने वाले है।  सबसे पहले आपको बताना चाहते है की 2022 में लगातार जहा बॉलीवुड की फिल्मे फ्लॉप हो रही थी।  वही RRR और कश्मीरी फाइल्स ने लोगो के बीच में उम्मीद जाता दी थी।

 

RRR और कश्मीरी फाइल्स ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन किया था 

 

RRR और कश्मीरी फाइल्स ने बड़े पर्दे पर इतना बड़ा कमाल किया था की हर किसी को यही लगने लगा था की भविष्य में जाकर 2023 में RRR और कश्मीरी फाइल्स में से ही किसी एक को ऑस्कर अवार्ड मिलने वाला है।  ऐसा लोग इस लिए सोच रहे थे क्योकि RRR और कश्मीरी फाइल्स ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन किया था।

 

यह भी पड़े- GENERAL CARE FOR CATS

 

आखिरकार किसको ऑस्कर अवार्ड मिलने का चांस बड़ गया 

 

LAST FILM SHOW (Chhello Show)

 

इतने करोड़ की कमाई करने के बाद भी आपको ये सोच कर हैरानी होने वाली है की इस बार 2023 में दोनों में से किसी भी फिल्म को ऑस्कर अवार्ड  नहीं मिलने वाला ।  लेकिन आखिरकार किसको ऑस्कर अवार्ड मिलने का चांस बड़ गया यह आज हम आपको बताने वाले है ।

 

2023 में ऑस्कर अवार्ड आखिरकार किसको मिला 

 

आपको बताना चाहते है की RRR और कश्मीरी फाइल्स ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया था और 2023 का ऑस्कर अवार्ड अपने नाम कर सकती थी। लेकिन अब हम आपको बताने वाले है की 2023 में ऑस्कर अवार्ड आखिरकार किसको मिला है।

 

यह भी पड़े- Small Modular Kitchen Design

 

LAST FILM SHOW (Chhello Show)

 

LAST FILM SHOW (Chhello Show)

 

आपको बताना चाहते है की 2023 में ऑस्कर अवार्ड LAST FILM SHOW (Chhello Show) को मिला है।  यह एक ऐसा नाम बन चुका है जिसके बारे में आजतक किसी ने सुना भी नहीं है।  ना ही ये फिल्म कभी रिलीज हुई है।  लेकिन अगर आप चाहे तो ऑनलाइन यूट्यूब पर जाकर इसका वीडियो देख सकते है।

 

कहानी एक नौ साल के बच्चे की है

 

लेकिन अब सवाल इस बात का बनता है की आखिरकार इस फिल्म में ऐसा क्या है जिसने RRR और कश्मीरी फाइल्स को भी पीछे छोड़ दिया है। अगर आप भी जानना चाहते है की आखिरकार इसमें क्या कुछ है तो हमारे साथ में जुड़े रहिये।  बताना चाहते है की कहानी एक नौ साल के बच्चे की है जोकि आपकी आँखों में भी पानी ला सकती है।

 

 

LAST FILM SHOW (Chhello Show)

 

कैसे एक छोटा सा बच्चा बड़ी बड़ी उम्मीदों के साथ बहार निकल जाता है यही सब फिल्म में दिखाया गया है।  अगर आपने भी LAST FILM SHOW (Chhello Show) को देख लिया है तो ये बहुत अच्छी बात है।  बताना चाहते है की भले ही RRR और कश्मीरी फाइल्स ने बॉलीवुड में बम फोड़ा हो लेकिन ऑस्कर अवार्ड उसी को दिया जाता है जिसकी कहानी देखने में सुनने में और दिल को पड़ने में अच्छी लगती हो।

 

LAST FILM SHOW (Chhello Show)  का नाम ना ही आजतक कभी सुना गया और ना ही कभी देखा गया लेकिन फिर भी वही बात है की फिल्म ने आज की तारीख में बाजी मार ली है।  ये तो वही बात हो गयी है की मेडिकल पढ़ाई करने के बाद सीधे ऑपरेशन करने के लिए भेज दिया गया है।  खैर अगर आपको हिंदी में हमारी जानकारी पसंद आयी है तो ज्यादा से ज्यादा शेयर लाइक और कमेंट करे।  हमारी जानकारी पड़ने के लिए आप सभी का दिल से धन्यवाद।

 

Conclusion

 

आज की जानकारी में आपको बताया गया है की आखिरकार 2023 में कौन सी फिल्म RRR और कश्मीरी फाइल्स को पीछे छोड़कर ऑस्कर अवार्ड अपने नाम कर लिया है। आखिरकार फिल्म में क्या कुछ है ख़ास।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *