Good Motto Blog

Raising Values Through Words

12 बजे के बाद दिल्ली में कुछ गिने चुने स्थान पर कर सकते है हैंगओवर

12 बजे के बाद दिल्ली में कुछ गिने चुने स्थान पर कर सकते है हैंगओवर
Delhi Hangover Place 2022

दिल्ली दिल वालो का शहर है और दिल्ली में जहा आपको दिन के समय में सब कुछ सामान्य देखने को मिलता है।  वही रात के समय आपको हैंगऑउट के लिए एक ऐसा नजारा देखने को मिलता है जिसके बारे में जीवन में अनुभव करना भी मुश्किल है।  देश की राजधानी दिल्ली अपने दो पहलु के लिए लोकप्रिय है।  यहाँ एक तरफ दिन समय सामान्य तो रात के समय चकाचौंद से भरपूर नजारा आपको देखने को मिलता है।  


दिल्ली में 12 बजे के बाद जीवन का मजा इस प्रकार ले सकते है 


अक्सर हमने देखा है की रात के 12 बजे के बाद नगरों में लोग अपने परिवार के साथ में कुछ पल समय के साथ बिताना चाहते है।  लेकिन दिल्ली आज की तारीख में युवा पीढ़ी के लिए हैंगऑउट का सबसे लोकप्रिय हैंगऑउट पॉइंट बन चुका है।  यहाँ पर आप 12 बजे आधी रात के बाद एन्जॉय कर सकते है और मन में शांति का अनुभव प्राप्त कर सकते है।  इन्ही में से एक विकल्प है comisum जोकि दिल्ली के प्रतिएक रेलवे स्टेशन के नजदीक है। 


पंडारा रोड से मुरथल तक 12 बजे के बाद मिलता है स्वादिष्ट व्यंजन का स्वाद 


यह स्थान 24 घंटे खुला रहता है और बेहतरीन खाने के लिए एक अच्छे विकल्प में से एक है।  comisum के साथ अन्य विकल्प को अगर इस समय सर्च कर रहे है तो हम बात कर रहे है पंडारा रोड के बारे में।  12 बजे के बाद भी पंडारा रोड आपके मूड को तरोताजा करने के लिए खुला रहता है।  इस इलाके में आखिरकार क्या कुछ है इसके बारे में भी आपने सोचने का प्रयास किया होगा।  पर आपके समय को समझते हुए आपको बताना चाहते है की यहाँ पर आपको वेज और नॉन वेज हर ऑप्शन का विकल्प देखने को मिलता है।  


12 बजे के बाद हैंगऑउट के लिए एक से ज्यादा विकल्प 


पंडारा रोड की तरह ही अपने जीवन में कभी न कभी आपने मुरथल का भी नाम सुना होगा। दिल्ली से कुछ किलोमीटर दूर होने के बावजूद भी आपको यहाँ पर सेवा के लिए खान पान का लुफ्त मिल सकता है। जहा दिन में यहाँ पर परिवार के साथ स्वादिष्ट व्यंजन का लुफ्त मिलता है वही दूसरी तरफ रात के समय यहाँ पर हैंगऑउट के लिए आप जीवन का असली लुफ्त उठा सकते है।  


दिल्ली से 48 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है मुरथल 


मुरथल दिल्ली से लगभग 48 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है।  यहाँ पर पहले आप लगभग दिल्ली से 50 किलोमीटर तक लॉन्ग ड्राइव का लुफ्त उठा सकते है।  इसके बाद आपको मुरथल में स्वादिष्ट लस्सी के साथ में छांछ और पराठे का लुफ्त आप 12 बजे के बाद भी आप लुफ्त उठा सकते है। दिल्ली देश की राजधानी में आपको वो सब मन को खुश करने के स्थान देखने को मिलते है जिसके बारे में शायद ही आपने सिर्फ सोशल मीडिया पर देखा या सुना होगा।  लेकिन अगर आपने अभी दिल्ली में हैंगओवर नहीं किया है तो आज की प्रमुख जानकारी आपके लिए बनायीं गयी है।  अगर आपको हमारी पोस्ट पसंद आयी है तो ज्यादा से ज्यादा शेयर करने का प्रयास करे।  हमारी हिंदी जानकारी पड़ने और समय देने के लिए आप सभी का धन्यवाद।  


 

Updated: September 6, 2022 — 8:23 am

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Good Motto Blog © 2022 Frontier Theme