Good Motto Blog

Raising Values Through Words

राजू श्रीवास्तव का आज के दिन हुआ निधन। यहाँ से अपने जीवन की करी थी शुरुवात

 

raju shrivastav death truth raju shrivastav death date raju shrivastav death raju shrivastav death truth about raju shrivastav death truth about health raju shrivastav death truth and the life raju shrivastav death truth circle
Raju Shrivastav Death Truth 

नमस्कार दोस्तों आज देश से एक बहुत ही बुरी खबर सामने आ रही है जिसके तहत बताया जा रहा है की आज  भारत के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव आज हमारे बीच में नहीं रहे।  यानि की आज 21 सितंबर को मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन हो चुका है।  आपको बताना चाहते है की राजू श्रीवास्तव लगभग 1 महीने से ज्यादा वेंटीलेटर पर पड़े हुए थे।  


क्या राजू श्रीवास्तव जिंदा है या फिर निधन हो चुका है 


लेकिन आज की खबर के मुताबिक ऐसा बताया जा रहा है की आज राजू श्रीवास्तव का निधन हो चुका है।  बहुत से लोग सर्च कर रहे है की राजू श्रीवास्तव आज की तारीख में जिंदा हैं या फिर इनका निधन हो चुका है।  बिना देरी किये आज की जानकारी की शुरुवात करते है।  बताया जा रहा है की 10 अगस्त को कार्डियक अरेस्ट की वजह से राजू श्रीवास्तव को एम्स अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था।  


आज का टॉपिक

राजू श्रीवास्तव का निधन

निधन की तारीख

21 सितंबर 2022

कौन से अस्पताल में भर्ती थे राजू श्रीवास्तव

एम्स के अस्पताल में भर्ती थे राजू श्रीवास्तव

कितने दिनों तक अस्पताल में राजू ने अंतिम समय बिताया

41 दिनों तक राजू श्रीवास्तव ने दिल्ली के एम्स में अपना समय बिताया था

राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार कहा पर किया जायेगा

राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार उत्तर प्रदेश के लखनऊ में किया जायेगा

राजू ने अपने जीवन की शरुवात कहा से की थी

राजू ने अपने जीवन की शुरुवात ग्रेट इंडियन लाफ्टर चलेंगे से अपने करियर की शुरुवात की थी

राजू श्रीवास्तव की शादी कब हुई थी

राजू श्रीवास्तव की शादी 1993 में शिखा श्रीवास्तव से हुई थी

 


जिम में वर्कआउट के दौरान अचानक से राजू श्रीवास्तव की तबियत बिगड़ गयी थी । इन सभी दिग्गजों ने दी श्रद्धांजलि  


दिल्ली में एक जिम में वर्कआउट करते समय वे बीमार महसूस करने लगे थे जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।  बताना चाहते है की तमाम बड़े लोग रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, ग्राम मंत्री अमित शाह, यूपी के सिएम योगी आदित्यनाथ, दिल्ली के सिएम अरविंद केजरीवाल समेत कई लोगो ने इनके निधन पर श्रद्धांजलि दी है।  


उत्तर प्रदेश के कानपूर में राजू श्रीवास्तव का जन्म 25 दिसंबर को हुआ था । इस जगह पर किया जायेगा अंतिम संस्कार  


शव मिलने के बाद ये निर्णय लिया गया है की राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार कानपूर में किया जायेगा।  राजू श्रीवास्तव का जन्म उत्तर प्रदेश के कानपूर में 25 दिसंबर को हुआ था।  राजू श्रीवास्तव को बचपन से ही कॉमेडी और मिमिक्री करने का काफी ज्यादा शौक था। राजू को पहली बार पहचान द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चलेंगे से मिली थी।  1993 में इन्होने शिखा श्रीवास्तव से शादी की थी। 


Conclusion


आज की जानकारी में आपको बताया गया है की किस प्रकार भारत के चहीते कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का आज निधन हो चुका है।  अचानक से जिम में वर्कआउट के दौरान राजू श्रीवास्तव की तबियत ख़राब होनी शुरू हो गयी थी।  इसके बाद उन्हें एम्स के हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था।  41 दिनों तक वे वेंटीलेटर पर पड़े हुए थे। पूरे देश की तरफ से आज राजू श्रीवास्तव को श्रद्धांजलि दी जा रही है।  


Updated: October 5, 2022 — 3:19 pm

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Good Motto Blog © 2022 Frontier Theme