Good Motto Blog

Raising Values Through Words

भेड़िया रिव्यु: भविष्य में वरुण धवन और फिर आयुष्मान खुराना लेकर आने वाले हैं भूतिया कॉन्सेप्ट

Bhediya 2022 Movie Review

नमस्कार दोस्तों आज हम बात करने वाले हैं 25 अक्टूबर को रिलीज होने वाली वरुण धवन की बॉलीवुड फिल्म भेड़िया के रिव्यु के बारे में। फिल्म का प्रोमो रिलीज कर दिया गया है और एक्सपर्ट द्वारा फिल्म को लेकर काफी सारी राय भी दी गई हैं।

बदलापुर के अंदाज में नजर आने वाले हैं वरुण धवन

लेकिन आज हम बात करने वाले हैं फिल्म के रिव्यू के बारे में । कहानी और फिल्म का पोस्टर देखकर इस बात का अंदाजा लग रहा है कि इस बारे में वरुण धवन बदलापुर की फीलिंग के साथ फिल्म में भेड़िया का किरदार निभाने वाले हैं। आने वाले दिनों में फिल्म इतनी ज्यादा शानदार होने वाली है कि आपको देखकर हॉलीवुड फिल्मों की याद आएगी।

बताना चाहते हैं कि भूतिया कांसेप्ट बॉलीवुड में बहुत पहले से शुरु हो चुका था। सबसे पहले स्त्री फिल्म आई थी उसके बाद रूह और फिर एक लंबे समय के बाद वरुण धवन भेड़िया के अवतार में आप सभी को डराने आ रहे हैं। 2022 साल का अंत बॉलीवुड की तरफ से आपके लिए एक बेहतरीन तोहफा लेकर आ रहा है क्योंकि कुछ फिल्में ऐसी रिलीज होने वाली है जोकि आपको बहुत ज्यादा खुश और आपके अंदर उत्साह जगाने वाली है।

अगर 2022 के अंत में आने वाली फिल्मों के बारे में बात करें तो पहले नंबर पर है अक्षय कुमार की राम सेतु उसके बाद वरुण धवन की भेड़िया और फिर उसके बाद कैटरीना कैफ की फोन भूत आप सभी को डराने के साथ साथ आपका मनोरंजन करने आ रही है। लेकिन क्या यह सभी फिल्में हिट होने वाली है या फिर फ्लॉप होने वाले हैं आप हमें कमेंट बॉक्स में बता सकते हैं।

आज तक हमने देखा है कि वरुण धवन कभी बदलापुर में बदला लेने के अंदाज में नजर आए हैं तो कभी कॉलेज स्टूडेंट बन कर हर किसी के दिल पर जादू चलाते हुए नजर आए हैं। लेकिन साल 2022 के अंत में एक भेड़िये के किरदार में आप सभी को डराने के लिए आने वाले हैं।

फिल्म की कहानी काफी ज्यादा जबरदस्त होने वाली है लेकिन देखना यह है कि हॉलीवुड का अंदाज बॉलीवुड में कितने सारे लोगों को पसंद आता है। फिल्म की कहानी काफी ज्यादा अलग होने वाली है और थिएटर में बड़े पर्दे पर कितनी ज्यादा पसंद की जाती है यह सब आने वाले समय में पता चलेगा।

आपको बताना चाहते हैं कि इससे पहले भी बॉलीवुड में काफी सारी फिल्में आई थी लेकिन लगातार सभी फिल्मों को नापसंद किया गया था लेकिन एक बार फिर से उम्मीद जताई जा रही है कि बॉलीवुड में कुछ नया देखने को मिलने वाला है। इससे भी बड़ी खबर यह है कि बॉलीवुड के यंग एक्टर आयुष्मान खुराना भविष्य में जाकर एक वैंपायर के किरदार में नजर आने वाले हैं।

कुल मिलाकर देखा जाए तो बॉलीवुड की दुनिया में अब भूतिया कांसेप्ट काफी तेजी से आगे बढ़ने वाला है। हाल ही में रणवीर कपूर और आलिया भट्ट की ब्रह्मास्त्र मूवी आई थी जिसे दर्शकों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया था। इसके बाद से ही बॉलीवुड की वापसी एक बार फिर से हो पाई है। लेकिन आपको क्या लगता है वरुण धवन की भेड़िया भविष्य में जाकर दर्शकों को कितनी ज्यादा पसंद आने वाली है आप हमें कमेंट बॉक्स में बता सकते हैं। हमारी जानकारी पढ़ने के लिए आप सभी का धन्यवाद।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Good Motto Blog © 2022 Frontier Theme